Pages

Sunday, March 29, 2015

Hindi Sex Story,रंडी बनी मेरी भाबी

ये करीब एक साल पहले की बात है, तब मेरी उम्र कोई १९ साल की थी. मेरे घर के सामने एक ३२ साल की शादीशुदा औरत रेंट पर रहती थी. वो पेशे से हॉस्पिटल में नर्स थी. क्या मस्त माल थी वो दोस्तों. मैं बता नहीं सकता आप लोगो को. उनका फिगर ३८-२८-४० का था. वो हमेशा ३८बी की पुश-उप ब्रा पहनती थी. वो शादीशुदा थी, पर उनके हसबैंड आउट ऑफ़ स्टेट रहते थे. उनके घर में टीवी नहीं था, इसलिए वो हमेशा हमारे घर आ कर ही सीरियल देखा करती थी. मैं तो पहले ही दिन देखने के बाद, उनको चोदना चाहता था. पर किस्मत ने कभी साथ नहीं दिया. एकदिन मेरे फॅमिली को किसी काम से बाहर जाना पड़ा. तो मैं घर में अकेला ही था. तभी शाम को सबिता आंटी टीवी देखने के लिए आई. मैंने टीवी लगाकर उनके साथ बैठ कर टीवी देखने लगा. सैटरडे का नाईट था, तो कुछ खास प्रोग्राम नहीं आ रहे थे. तो वो बोली, टीवी बंद कर दो और चलो कुछ बातें करते है. वो उसदिन सलवार में थी. क्या गजब लग रही थी. गांड पूरा बाहर निकला हुआ था… क्या लग रही थी. हम बेडरूम में आ गये और ऐसी चालू करके बेड पर बैठ कर बातें करने लगे.


No comments:

Post a Comment