Pages

Monday, March 23, 2015

मेरी दीदी मेरे बीवी

63850153_004_super_hot_mumbai.jpg
मेरी दीदी मेरे बीवी

मेरिइईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईई ज़ाआाआआआआअँ चलीजाइईईईगी प्लीज़ आशु उनके आँखो से आनसून निकाल ने लगे तभी मैने कहा दीदी थोडा और संभलो उसके बाद मज़ा ही मज़ा है ओ बोली बोहट दर्द कर रहा है उनका ये फर्स्ट सेक्स था तो सील टूटी नही थी मैं एक जटका मारा ओ चिलाआआआआआअ पाडिइईईईईईई और मैने उनके लिप्स को कासके चूम रहा था ओ भी तड़प रही थी अभी मेरा लॅंड पूरी तरहा से उनकी चुत मे सेट हो गया था मैने लॅंड को वही रक्खा थोड़ी देर उन्हे दर्द जैसे ही कम हुवा ओ बोली आशु मेरी चुत की खुजली मिटा दे मैने ये सुनते ही एज पेछे करने लगा धीरे धीरा ओ भी मेरा साथ देने लगी मैने आपनी स्पेड बड़ाई और उन्हे भी मज़ा आने लगा और ओ भी आवाज़ीएँ निकाल ने लगी हाआआआअ हाआआआआआआआआआआआ फक मे फुक्ककककककककककक मीईई हर्डर्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्ररर कोमीईए ओन्न्‍ननणणन् बेबी मैं उनकी ये बातें सुनके चोदने लगा जोश मे ओ भी साथ डरही थी हमारी आवाज़ीएँ पूरे कमरे मे गूँज रही थी डीडीिईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईई इल्लूऊऊऊऊऊओवे सो मुचह ई लॉववववववीए तूऊऊऊ जनंननननननननननननननननणणन् फक मे प्यास बुजा दे मेरी मैं उनके बूब्स को भी दबा रहा था थोड़ी देर बाद मैं दीदी से कहा दीदी मैं जड़ने वाला हूँ दीदी ने कहा मैं भी मैं दीदी के चुत मे ही जादगाया

पुरे कहानी पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिय 

No comments:

Post a Comment