Pages

Thursday, March 5, 2015

दूसरी की औरत

दूसरी की औरत 

मैं उनकी चूत चाटने लगा. क्या टेस्ट था. एकदम नमकीन…. टाटा नमक से भी नमकीन. फिर, मैंने मैम को बोला, जब भी झडो, तब बता देना. कुछ देर बाद, मैम की सिसकारी तेज हो गयी और वो बोली – अहहः आआऊऊऊऔऊऊउस्सछह्हह मैं झड़ने वाली हु. मैं रुक गया और मैंने मैम की चूत के अन्दर कॉफ़ी डाल दी. वो मचल पड़ी. वो बोली – क्या कर रहे हो? मैंने कहा – कुछ नहीं और चूसने लगा. उनकी चूत अहहहः.. मज़ा आ रहा था. कुछ देर बाद, वो झड गयी और उनकी चूत का नमकीन रस और मीठी कॉफ़ी का कॉम्बो.. मज़ा आ गया था मुझे. मैम को भी मैंने अपनी फिंगर से चटाया. फिर, मैंने अपनी फिंगर मैम की गांड में डाली, तो वो तड़पने लगी और बोली – निकालो इसे बाहर. दर्द हो रहा है. मैंने कहा – आपको मज़ा आएगा. देखो.. मैंने उनकी चूत में लगी हुई कॉफ़ी को चूस रहा था और अपनी फिंगर उनकी गांड में कर रहा था. अहहः… क्या मस्त नज़ारा था. हम दोनों को बड़ा ही मज़ा आ रहा था.

पुरे कहानी पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिय 

No comments:

Post a Comment