Pages

Tuesday, March 1, 2016

उपर वाला ने जब भी दिया चूत फाड़ कर दिया

उपर वाला ने जब भी दिया चूत फाड़ कर दिया 

उसकी चूत क्लीन शेव थी, शायद उसने मॉर्निंग में ही शेव की थी, उसकी पिंक कलर की छोटी सी चूत देखकर मेरा लंड पूरी तरह से उत्तेजित हो गया था और वो शरमा कर अपनी चूत को पैरो के बीच में छुपाने की नाकाम कोशिश कर रही थी. फिर मैंने उसके पैरों को थोड़ा ओपन किया और उसके पैरो के बीच में आकर बैठ गया. फिर मैंने उसकी चूत के पास किस किया तो वो उत्तेजित हो गई और अब उसके मुँह से आवाज़े निकल रही थी. फिर मैंने उसकी चूत को किस किया और उसकी चूत पूरी गीली हो चुकी थी. शायद उसने एक बार पानी छोड़ दिया था और अब मेरा लंड भी अंडरवियर में पूरा तन गया था. फिर उसने देखा तो पूछा कि ये क्या है? फिर मैंने उसको बोला कि तुम खुद ही देख लो तो वो घबराते हुए मेरे पास आई और मेरा अंडरवियर उतारने लगी.

No comments:

Post a Comment