Pages

Saturday, March 19, 2016

उभरी गांड वाली साली की चुदाई

उभरी गांड वाली साली की चुदाई 

हम थियेटर गये और लेट हो जाने के वजह से हमें सीट नहीं मिल पा रही थी. तो हमने केबिन सीट ले ली. वहां सिर्फ हम दोनों ही बैठे हुए थे. मूवी में एक हॉट सीन आया. मैं अपने लंड को एडजस्ट करने लगा. मुझे देखकर वो हसने लगी. फिर हम मूवी देखने लगे और खतम होने के बाद घर आ गये. फिर उसने मुझे वापस से सैंपल दिखाने को कहा. तो मैंने सभी सैंपल दिखाए और उसमे एक सेक्सी ग्राउंड था. उसने कहा – ये मुझे दे दीजिये. मैंने उसे ग्राउंड दे दिया. फिर वो बोली, कि मैं ट्रायल करके आती हु और वो चेंज करके मेरे सामने आ गयी. उसने मुझे एडजस्ट करने को कहा. मैंने उसके ग्राउंड को एडजस्ट किया. तो बार – बार उसके बूब्स पर हाथ लग रहे थे. फिर मैंने उसे कहा, कि मैंने सुना है, कि आप डांस बहुत अच्छा करती है. तो वो बोली – जरुर दिखाउंगी. पर आपको भी मेरे साथ डांस करना पड़ेगा. फिर डांस के लिए म्यूजिक ओन किया और मुझे भी साथ में डांस करवाने लगी. मैंने उसकी कमर पकड़ कर करने लगा. मिनी ग्राउंड होने के कारण, उसकी कमर नंगी थी, जिससे उसकी चिकनी कमर पर मेरा हाथ चल रहा था. और कभी उसके सामने तो कभी उसके पीछे. सामने जाता.. तो उसकी चूची का स्पर्श मिलता और पीछे जाता, तो उसकी गांड में लंड रगड़ता. उसे भी मज़ा आने लगा. फिर मैंने उसे गोद में उठा लिया. जिस से मेरा एक हाथ उसकी गांड पर और दूसरा हाथ उसकी चूची के साइड में चला गया. ५ मिनट तक इसे ही रखा और फिर उसने कहा – प्लीज मुझे नीचे उतारो.. प्लीज. तो मैंने उसे नीचे उतार दिया. फिर उसके पीछे खड़ा हो कर उसके पेट को सहला रहा था.


No comments:

Post a Comment