Pages

Thursday, March 3, 2016

शराब पिला-पिला कर चोदा सेक्सी साली को

शराब पिला-पिला कर चोदा सेक्सी साली को 

दोस्तों मैं दिखने मैं ठीक ठाक और गोरा हूँ.. मेरी हाईट 5’10 इंच है और मेरी उम्र 28 साल है. अब आप लोगों का ज्यादा समय ना लेते हुए मैं अपनी स्टोरी पर आता हूँ. यह बात आज से 4 महीने पहले की है जब मुझे कम्पनी के बहुत बड़े प्रोजेक्ट के काम से एक साल के लिए फ़्रांस जाना था. मैं और मेरी वाईफ अपनी पैकिंग में लगे हुए थे और उसी दौरान मेरी साली रिचा जो मेरी वाईफ के चाचा की लड़की है.. हमारी मदद के लिए आई हुई थी. रिचा एक कॉलेज में है और वो सिर्फ 22 साल की है और उसकी हाईट 5’4” इंच है. उसका फिगर करीब 32-28-34 होगा और वो हम लोगों के शुरू से ही बहुत करीब है और वो मुझसे भी हमेशा से ही बहुत खुलकर बातें करती थी. मैंने अपने ऑफिस से एक सप्ताह की छुट्टी ली हुई थी.. क्योंकि मुझे पैकिंग और बहुत से और भी काम करने थे और फिर मेरी वाईफ सुबह ही अपने ऑफिस के लिए निकल जाती थी. उसके आने तक मैं और रिचा अकेले ही रहते थे. वैसे मैं अपने काम में ज्यादा व्यस्त रहता था और वो टीवी देखने में, या नेट पर हमेशा व्यस्त रहती थी. वो हमेशा मेरे पीछे पड़ी रहती थी कि उसे एक बार हार्ड ड्रिंक टेस्ट करना है. वो अपनी दीदी को इस बात का पता नहीं लगने देना चाहती थी.. क्योंकि उसे डर था कि कहीं उसकी दीदी उसकी यह बात उसके मम्मी, पापा को ना बता दे.

No comments:

Post a Comment