Pages

Friday, March 4, 2016

एकदम रंडी थी मेरी माँ

एकदम रंडी थी मेरी माँ 

एक दिन हमें अचानक मेरी नानी के वहाँ जाना पड़ा, क्योंकि उनकी हालत खराब थी. और कुछ दिन मेरे पापा भी वहाँ रहे और अब सब नॉर्मल चल रहा था और कुछ दिन के बाद सिर्फ़ में और माँ वहाँ रह गये और पापा चले गये. अब जो घटना आगे हुई मुझे नहीं मालूम वो घटना थी या नहीं. फिर अगली सुबह जब में बाथरूम में गया तो वहाँ बाल्टी नहीं थी तो मैंने माँ को आवाज़ लगाई और पूछा तो उन्होंने मुझसे कहा कि बाल्टी दूसरे बाथरूम में है, जो कि खुले टाईप का बाथरूम है और हम उसे वॉटर स्टोर के लिए प्रयोग करते है. फिर जैसे ही में वहां बाल्टी लेने गया तो में देखता हूँ कि वहां माँ नहा रही थी वैसे तो वो बैठी हुई थी और ज्यादा कुछ नहीं दिख रहा था. फिर भी वो पूरी नंगी थी और उसका एक बूब्स उसकी साईड से बाहर आ रहा था. वैसे तो मैंने उनको चेंज करते देखा था, लेकिन ऐसे आमने सामने पहली बार था. अब पूरा दिन नॉर्मल ही था कुछ भी अलग या स्पेशल नहीं हुआ, लेकिन रात को माँ ने मेरे लिए नया सर्प्राइज़ रखा था. रात के करीब 8 बज रहे थे और में टी.वी देख रहा था कि माँ खाना लेकर मेरे रूम में आती है और में क्या देखता कि माँ टॉपलेस है और बूब्स को कवर करने के लिए सिर्फ़ दुपट्टा था और मुझे उनके बड़े-बड़े बूब्स दुपट्टे से साफ दिख रहे थे.


No comments:

Post a Comment