Pages

Monday, March 7, 2016

ग्रुप बनाकर चोदा दोनों बुर को

ग्रुप बनाकर चोदा दोनों बुर को

दोस्तों इतना सेक्स मुझे कभी नहीं चढ़ा था तो में 15 मिनट में ही झड़ गया और मेरा सारा वीर्य प्रिया ने टिश्यू पेपर से सॉफ किया और वापस मेरे लंड से खेलने लगी. अब मैंने करिश्मा का टॉप निकाल दिया और उसकी स्कर्ट भी निकाल दी और अब प्रिया ने अपना टॉप खुद ही निकाल दिया था और वो दोनों ही ब्रा और पेंटी में थी. में करिश्मा और प्रिया दोनों के बूब्स को मेरे हाथ से दबाने लगा और वो दोनों ही पागलों की तरह मौन करने लगी आअहह उम्म्म्म उफफफ्फ़ आआआहह ओंहहह्ह्ह्ह, ये सुनकर मेरा लंड फिर से एकदम खड़ा और टाईट हो गया. फिर मैंने प्रिया को मेरी बाहों में ले लिया और उसे चूमना स्टार्ट कर दिया, प्रिया को चूमने में ज़्यादा मज़ा आ रहा था, प्रिया को फ्रेंच किस करनी बहुत अच्छे से आती थी तो में करीब 5 मिनट तक उसको चूमता रहा और उसके बूब्स को दबाता रहा, उधर करिश्मा मेरे लंड और अंडो के साथ खेल रही थी. फिर मैंने थोड़ा म्यूज़िक चालू कर दिया और गर्मी बढ़ रही थी तो ए.सी. भी चालू कर दिया. अब हम तीनों खड़े हो गये और मैंने कहा चलो डांस करते है तो म्यूज़िक पर मैंने उनको स्ट्रिपर्स की तरह डांस करने को कहा.

No comments:

Post a Comment