Pages

Monday, July 27, 2015

पूजा की बुर की धुनाई की

पूजा की बुर की धुनाई की 

 मैंने पूजा को बेड पर लिटा दिया और अब मैं उसके ऊपर आ था. अब मैंने उसको बूब्स को कपड़ो के ऊपर से ही दबाना शुरू कर दिया. वो सिस्कारिया ले रही थी. मैंने उसका टॉप उतार दिया और ब्रा को हटा दिया. अब उसके बूब्स मेरे सामने थे एकदम नंगे. मैं उसके चूचो को कभी दबा रहा था और कभी चूस रहा था. पूजा और मैं हम दोनों ही अब कण्ट्रोल से बाहर होने लगे थे. क्योंकि दोनों का ही ये पहली बार था. मैंने उसकी पेंट को उतार दिया और उसकी पेंटी भी अलग कर दी. उसकी चूत मेरे सामने थी, जिसमे से कुछ गीला – गीला निकल रहा था. मुझसे रहा नहीं गया, तो मैंने उसकी चूत में ऊँगली डाल दी और वो एकदम से उछल पड़ी. अब मैंने उसको अपनी ऊँगली से चोदना शुरू कर दिया. कुछ देर में वो झड़ गयी और अब उसने मेरे सारे कपड़े उतार दिए और मेरे लंड को देख कर वो डर गयी और कहने लगी, ये नहीं जायेगा. मैंने कहा – चिंता मत करो. आराम से करूँगा. पूजा मान गयी. मैंने अब अपने सुपाडे को उसकी चूत पर सेट किया और एक धक्का लगाया. तो लंड कुछ अन्दर चले गया. तो एकदम से चिल्ला उठी… मर गयी…

No comments:

Post a Comment