Pages

Friday, July 17, 2015

चूत मिलगया साइबर में

चूत मिलगया साइबर में 

पहली बार होने के कारण, आई डीड नॉट क्नो, कि होता है. फिर उसने मेरा लंड पकड़ा और चूत के एन्तेरेंस पर रखा और मैंने धक्का मारा. तो मेरा लंड आधा अन्दर चले गया. क्या गरम होती है यार चूत. मज़ा ही आ गया. उसकी तो हैईईईइ निकल गयी. थोड़ा और जोर से धक्का मारा, तो मेरा पूरा लंड अन्दर चले गया. मैंने लंड को वैसे ही रखा और कुछ देर फील करने लगा. मैं फील करना चाहता था, कि चूत की गरमी पाकर लंड का क्या होता है? मैंने बोला – श्रुति, आई लव यू. क्या चूत है तुम्हारी. फिर धीरे धक्का मारना शुरू कर दिया. आई वाज रियली एक्साइट. १ मिनट धक्का मारा ही था, कि उसने मेरे बम को पकड़ लिया और पुश करने लगी. मैं समझ गया और तेज – तेज चोदने लगा. उसकी आँखे बंद गयी और हाहाह अहः अहहाह अहहाह.. करके मोअन करने लगी. उसने अपने होठो को दबा लिया था और उसको काटने लगी. उसने अपने हाथो से अपने बूब्स को मसलना शुरू कर दिया. है दोस्तों, क्या जबरदस्त फीलिंग थी..

No comments:

Post a Comment