Pages

Friday, July 10, 2015

मस्त गांड वाली ट्यूशन टीचर की चूत मारी

मस्त गांड वाली ट्यूशन टीचर की चूत मारी

मेम ने फिर मुझे अपने मोबाइल पर एक ब्लू फिल्म लगा कर दी और चेंज करने चली गयी. मैं देखता रहा और फिर थोड़ी देर बाद मेम आ गयी. वो एक नाइटी पहने हुई थी पिंक कलर की. सिर्फ उनकी जांघो तक थी. मैं उनको देखता ही रह गया. फिर मैं थोड़ा शांत बैठ गया और मोबाइल साइड में रख दिया. मेम आकर वापस कम्बल में बैठ गयी और मेरे पैरो से अपने पैरो को टच करने लगी. तो मैंने भी हाथ कम्बल में डाल दिया और उनकी जांघो पर हाथ को फेरने लगा. मेम मुझे बहुत ही सेक्सी स्माइल देने लगी. मैं उनको देख कर आउट ऑफ़ कण्ट्रोल हो गया और उनको लेकर बेड पर लेट गया. फिर मैं उनकी बॉडी के हर पार्ट को चूमने लगा और समुच किया. पुरे १५ मिनट तक उनके मुह को समुच किया और फिर मैं उनके बूब्स को दबाने लगा और वो मेरे सर को पकड़ कर अपने बूब्स पर दबाने लगी और सिस्कारिया भरने लगी श्श्श श्श्श श्श्श अहहह्ह अहहहः अहहाह ऊहूहोहोहोहो…



No comments:

Post a Comment