Pages

Monday, July 20, 2015

मज़े ले कर भाबी को प्रेग्नेंट करदिया

मज़े ले कर भाबी को प्रेग्नेंट करदिया

मैंने अपनी दो उंगलिया उसकी चूत में डाली और अन्दर – बाहर करने लगा. वो जोर – जोर से मेरे लंड को चूसने लगी थी और ऐसा लग रहा था, कि उसकी सालो की प्यास हो और वो कह रही थी – प्लीज सुनील.. मुझे चोद डाल.. मुझे से अब और बर्दाश्त नहीं हो रहा है. उसकी चूत एक बार और झड़ चुकी थी. हम ६९ की पोजीशन में आ गये और वो मेरा लंड अपने मुह में लेकर चूस रही थी और उसकी चूत को मैं अपने मुह में लेकर उसका पानी पी रहा था. वो मानो किसी से कम नहीं था. कुछ देर बाद, मैंने लंड निकाल कर उसकी चूत पर रगड़ना शुरू कर दिया. वो बेहोश सी होने लगी और फिर मैंने अपने लंड का सुपाडा उसकी चूत पर रख कर एक जोर का धक्का मारा. उसकी आँख से आंसू आ गये और दर्द के कारण चिल्लाने लगी. वो तड़पने लगी. मैंने उसके होठो पर अपने होठ को रख दिया और कुछ देर किस करता रहा. फिर वो थोड़ा शांत हुई.

No comments:

Post a Comment