Pages

Sunday, July 26, 2015

बहन और भाबी की चुदाई

बहन और भाबी की चुदाई 

अभी वो स्कूल ड्रेस मे ही थी ओर वो जब बेठ कर मेरा लंड चूस रही थी तब उसका स्कर्ट ऊपर हो गया था ओर उसके स्कर्ट मे से उसकी पेंटी दिख रही थी अब मैने उसके बूब्स को सहलाना शुरू किया ओर साथ साथ उसकी पेंटी पर भी हाथ फेरना शुरू किया उसको भी मज़ा आ रहा था ओर हम दोनो को भाभी देख रही थी. थोड़ी देर मेरा लंड चूसने के बाद मे उसके मुहँ मे ही झड़ गया ओर सारा वीर्य उसके मुहँ मे ही निकाल दिया ओर मेरे सारे वीर्य से उसका मुहँ भर गया तभी भाभी ने कहा की तुम इसको पी जाओ बड़ा मज़ा आयेगा तो वो सारा वीर्य पी गई ओर कहा की यह बहुत टेस्टी हे फिर उसको मैने उठाया ओर स्कर्ट खोल दिया अब वो पेंटी में थी फिर मेने पेंटी भी उतार दी उसकी चूत देख कर मे हेरान हो गया वो बहुत ही पिंक थी ओर अभी उसके बाल भी बहुत कम थे. उसके गोल्डन कलर के बाल से उसकी पिंक चूत ओर भी सेक्सी लग रही थी. फिर उसको मैने भाभी के बाजू मे लेटा दिया ओर उसकी चूत को चाटने लगा ओर वो भी अब आआआआआ…उहह करने लगी ओर कहा की ओर चूसो यह मूझे बहुत परेशान करती है सारा दिन किसी लड़के को देखकर मचलती है आज तुम इसका मचलना शान्त कर दो.

No comments:

Post a Comment