Pages

Tuesday, July 21, 2015

मेरी हवस की शिकार बनी मेरी माँ -भाग 3

मेरी हवस की शिकार बनी मेरी माँ -भाग 3

 वो अपने माँ के बदन पर ही गहरी सांस ले कर सुस्ताने लगा. थोड़ी देर सुस्ताने के बाद उसने अपनी माँ के चूत से लंड निकाला. बसंती भी काफी संतुष्ट लग रही थी. वो उठ कर चांग के लिए गरमा गरम कॉफी लायी और मुस्कुरा कर उसे दिया. काफी पीने के बाद उस रात चांग ने दो बार और अपनी माँ की चूत की चुदाई की. अगले दो दिन तक कारखाना बंद है. इसलिए सुबह सुबह ही चांग ब्लू फिल्म की सीडी लाया. आज उसकी माँ ने बड़े ही चाव से मुर्ग मस्सल्लम बनाया. दोनों ने दोपहर के बारह बजे तक खाना पीना खा पी कर बिस्तर पर चले आये. बिस्तर पर आते ही चांग ने अपने सभी कपडे खोले और कहा - आज मै तुम्हे फिल्म दिखाऊंगा. बसंती ने ब्रा और पेंटी खोलते हुए कहा - हिंदी तो मुझे समझ में आती नहीं. मै क्या समझूँगी फिल्म. चांग - अरे, ये नंगी फिल्म है. इसमें समझने वाली कोई बात नही है. चांग ने ब्लू फिल्म की सीडी चला दी.



No comments:

Post a Comment