Pages

Thursday, December 11, 2014

बहन बुर की हनीमून


बहन बुर की हनीमून

मेरी बहन को पेपर देने के लिए दिल्ली जाना था इसलिए मैं भी उसके साथ चला गया क्यूंकि मेरी माँ ने मुझे बहन के साथ जाने के लिए कहा था. माँ ने कहा इसके साथ जा और साथ में दिल्ली भी घूम लेना. मैं मन में सोचा की चलो दिल्ली में हनीमून मना के आयेंगे, क्यूंकि इस से पहले भी मैंने अपनी बहन को चोदा था!
हम लोग शनिवार को सुबह दिल्ली के लिए चल पड़े क्यूंकि उसका पेपर सन्डे को था. दोपहर को करीब २ बजे हम लोग दिल्ली में थे. पहले तो हमने एक साउथ इंडियन रेस्टोरेंट में लंच किया और फिर एक मीडियम होटल में कमरा ले के उसमे सामान वगेरह सेट किया. मेरी बहन नहाने के लिए चली गई, मैंने उसे कहा की दरवाजा खुला रख के ही नहाना.
वो हंस के बोली, ठीक हैं, तुम्हारे इरादे तो नैक हैं ना.
मैं हंस पड़ा और उसकी गांड पर एक मार दी.
वो जैसे ही बाथरूम में घुसी मैंने भी अपने कपडे उतारे और उसके पीछे बाथरूम में घुस गया. अंदर वो अपनी चुंचियां पकड के खड़ी हो गई जैसे की मुझ से छिपा रही थी. मैंने कहा, दिखाओ ना!

उसने अपने हाथ को हटा दिया और उसकी बड़ी बड़ी चुंचियां झूल गई. मैं आगे बढ़ा और उसकी चुन्चियों को चूसने लगा. उसकी नीपल्स अकड चुकी थी और वो मदहोश ही थी. मेरा लंड तो कब का खड़ा था उसे चोदने के लिए. लेकिन मैं आज अपनी बहन की सेक्स वीडियो बनाना चाहता था.

पूरी कहानी पढ़ने के लिये क्लीक कीजिए

No comments:

Post a Comment