Pages

Friday, December 26, 2014

गुरु ने सिकाई चुदाई


गुरु ने सिकाई चुदाई

फिर मेने दरवाज़ा अन्दर से लॉक कर दिया. और निचे उनके सामने बेठ गया. उन्होंने पहले अपना दुपट्टा फेक दिया और फिर अपना कुरता निकालना सुरु किया. में बता नही सकता मेरे को कितनी खुसी मिली हुई…… अब वो मेरे सामने वाइट कलर की ही कॉटन ब्रा में थी और निचे वाइट पजामा…..

अब उन्होंने पजामे का नाडा खोला और उनका पजामा एक सेकंड में निचे गिर गया. उनकी थिंक्स को देख के में बेहोस होते होते बचा क्या मस्त थिंग्स थी यार मिल्की वाइट…. और उनके बड़े बड़े बूब्स…. क्या नज़ारा था यार कौन कहता हे की कश्मीर जन्नत हे बल्कि उससे भी बढ़िया नजारा मेरे आंखोके सामने था उनके चेहरे का रंग एक दम लाल टमाटर की तरह हो गया था और मेरा हल बद से बदतर हो गया था में अपने लंड को ट्राउजर के उपर से ही मसल रहा था अब वो मेरे सामने वाइट ब्रा और सेक्सी ग्रे पेंटी में थी.


पूरी कहानी पढ़ने के लिये क्लीक कीजिए

No comments:

Post a Comment