Pages

Sunday, December 21, 2014

स्कुल प्रिंसिपल की चुदाई


स्कुल प्रिंसिपल की चुदाई

हाय में राहुल नॉएडा से फिर आपके लिए में अपनी सच्ची कहानी लेकर आया हूँ. मेरी आज की कहानी हे मेरे नेफ्यू (होने) की प्रिंसिपल की में कई बार हनी को स्कूल ड्राप या पिक करने जाता था. एक बार किसी काम से मुझे प्रिंसिपल के पास जाना पड़ा. तो में जेसे ही अन्दर इंटर हुआ तो देखा की वो क्या खुबसूरत सी बाला मेरे सामने बेठी थी. क्या कयामत लग रही टी उन्होंने ब्लैक कलर की साडी पहनी हुई थी और उनके दीप क्ट ब्लाउज से क्लीवेज साफ़ दिख रहा था. उन्होंने मुझे बेठने को कहा और और में बेठ गया और उनसे हनी के बारे में बात करने लगा. और मेरी नजर बार बार उनके क्लीवेज पे जा रही थी.. और वो ये सब नोटिस कर रही थी. फिर मेने लास्ट में निकलते हुए उनका नंबर मांगा और उन्होंने अपना कार्ड दे दिया. और उसके बाद में कई बार हनी को जल्दी लेने चला जाता कॉज जल्दी लेने के लिए प्रिंसिपल की पेर्मिसन लेने होती थी. और एसे ही कई बार मिलने के बाद एक दिन उनका व्हात्सप पे मेसेज आया उसमे एक पिक थी फ्लावर की तो मेने भी रिप्लाई में एक पिक सेंड कर दी. एसे ही हम धीरे धीरे चाट करने लग गए

पूरी कहानी पढ़ने के लिये क्लीक कीजिए

No comments:

Post a Comment