Pages

Friday, December 26, 2014

चुदक्कड औरतकी गांड और चुतकी धुलाई


और में फिर रात को नाहा धोकर रेडी हुई और मेने एक डीप गले वाले ब्लाउज पहना जो की पुराना था और काफी टाइट था जिससे मेरे बूब्स ब्लाउज में नही समां रहे थे और आधी चुचिया बहार निकल आई थी और मेने एक पिंक कलर की साड़ी डाल ली और मेकअप किया और रेड कलर की डार्क लिपस्टिक की और बालो का झोडा बना कर उसमे एक फुल लगाया और अपने आप को आईने में देखा तो में बिलकुल कोठे की रंडी की तरह ही लग रही थी. और मन ही मन सोचा की आज तो एक रंडी की तरह ही चुदवाना हे और में अपनी कार लेके निकली घर से और घर से काफी दूर एक सुमसाम सडक पर कार खड़ी की और बहार निकल कर कार के पास खड़ी रही. और अपने पर्स में से एक सिगरेट जलाई और पिने लगी में आप सबको बता दू की में कोई कोई बार ही स्मोकिंग करती हूँ और ड्रिंक भी और फिर में सडक पे से आने जाने वाली कार को देखने लगी और कुछ देर बाद वह से एक कार निकली और उसने थोड़ी आगे जाकर वापिस मूड़ी अपनी कार और मेरे पास आ कर खड़ी कर दी.
और मेने कार में देखा तो उसमे २४ या २५ साल के ३ जवान और हट्टे कट्टे लड़के थे जो की थोड़े अच्छे घर के लग रहे थे और फिर आगे की खिड़की पे एक लड़का बैठा था जो मेरे सामने मुस्कुराया और मेने भी उसके सामने स्माइल कर दी और फिर वो कार में से बहार आया और मेरे पास आ कर खड़ा हुआ और बोला चलती हे क्या तो मेने पूछा कहा पर तो वो बोला मेरे फार्म हाउस पर कोई नही हे तो आज तेरे साथ मजे करेंगे हम तीनो और और तू कितने पेसे लेगी एक रात के ये सब सुनके मुझे कुछ अजीब सा फिल हो रहा था.

पूरी कहानी पढ़ने के लिये क्लीक कीजिए

No comments:

Post a Comment