Pages

Wednesday, December 24, 2014

भोजन भी चोदन भी १


भोजन भी चोदन भी १

मेरे लोडे को बहार निकाल के उसने मुट्ठी में बंध किया और उसे दबाते हुए हिलाने लगी. मेरी हलकी आह निकल गई. मेडम ने सुपाडे के ऊपर चुम्मा लिया और मेरी और देखने लगी. वो बड़ी ही मादक लग रही थी जैसे की सास बहु सीरियल में आती हुई कोई मॉडल.

उसने अपना मुहं धीरे से खोला और लोडे का आधे से भी अधिक भाग अपने मुह में लिया. मेरे लोडे पर थूंक और गर्मी दोनों का अहसास एक साथ होने लगा. मेडम ने लंड को चाटना और उसके ऊपर अपनी जबान को घुमाना चालू कर दिया था. वाऊ, कितना अच्छा लग रहा था जब वो पुरे जोश के साथ लंड को चूस रही थी. मेरी बीवी मुझे बलोजॉब देती हैं लेकिन इस बलोजॉब की बात ही कुछ और थी. मेडम ने लोडे के तल के भाग को अपनी मुठ्ठी में दबाया हुआ था और वो कस कस के लोडे को अपने होंठो में दबा के चुस्ती जा रही थी.

आह, धीरे से मेडम मैं पानी छोड़ दूंगा.

वही तो मैं भी चाहती हूँ मेरे राजा, इस गर्म पानी से अपनी प्यास बुझाउंगी और फिर रात में अपनी चूत को सिंचुंगी उस से. अभी के लिए तुम्हे मेरे मुहं से ही संतुष्ट होना पड़ेगा डार्लिंग.

इतना कह के वो फिर लोडे को मुह में भर गई. अब वो लंड को निचे से हिला रही थी और ऊपर से चाट रही थी. बाप रे अगर कुछ हॉट था तो वो हम दोनों ही थे उस वक्त. मेरी नजर इधर उधर देख लेती थी, लेकिन किसी का भी ध्यान इस हाइवे पर खड़ी हुई गाडी में नहीं था.

मेडम का यह बलोजॉब और ५ मिनिट चला और मेरे लंड से सच में पानी निकल पड़ा. मेडम ने वीर्य के स्खलन को अपने मुहं में ही होने दिया. बहुत दिन के बाद लंड चुस्वाया था इसलिए ढेर सारा वीर्य निकला था, जिसे यह चुदासी हाउसवाइफ पी गई थी. जब उसने अपना मुहं ऊपर किया तो एक बूंद उसके होंठो पर अभी भी सबूत के तौर पर लगी हुई थी. मेडम ने मुझे देख के आँख मारी और बोली, मजा आ गया!

पूरी कहानी पढ़ने के लिये क्लीक कीजिए

No comments:

Post a Comment