Pages

Wednesday, December 17, 2014

हॉट कजिन की टैट बुर


हॉट कजिन की टैट बुर

हेलो दोस्तों मेरा नाम राहुल हे. और में लखनऊ में रेहता हूँ. मुझे इन्सेक्ट की कहानिया पढने में बहोत मज़ा आता हे. वेल आज में आपको अपनी लाइफ की रियल स्टोरी सुनना चाहता हूँ. और ये एक दम सच्ची स्टोरी हे. इस लिए प्लीज् आप सब इसे अपने साथ भी अमेजिन कर सकते हे. चलिए अब में अपनी स्टोरी स्टार्ट करता हूँ.
अभी मेरी उम्र २८ साल की हे पर ये बात तब की हे जब में २० साल का था और में अपनी फेमिली यानी की पापा और मोम के साथ अपनी बुआ जी के घर कानपूर गया था. मेरी बुआ जी की लड़की (नेहा) हे उस समय उसकी उम्र १८ साल की थी उर हम दोनों की अच्छी दोसती थी. एक दिन सब लोग मार्किट गए थे और हम दोनों अकेले ही घर पे रुक गए थे क्यू की बहार बहोत धुप थी और मम्मी और बुआजी के साथ मार्किट जाने का हम दोनों का ही मन नहीं था. इस लिए हम दोनों ने ही मन कर दिया की इतनी धुप में हम नहीं जायेंगे.
खेर दोपहर के १२ बजे मम्मी और बुआजी मार्किट के लिए घर से निकल गए और में अपनी कजिन के साथ घर पर ही अकेले रुक गया. मेरी कजिन गोरी और स्मार्ट बिलकुल किसी ऐक्ट्रेस की तरह दिखती हे. और हम दोनों ही घर में अकेले बेठे थे. तो उसने पूछा की भैया चाय पियोगे. तो मेने कहा की ठीक हे. बना लो तो वो चाय बनाने किचन में चली गयी.

No comments:

Post a Comment