Pages

Monday, December 1, 2014

जेठजी के लंड


जेठजी के लंड

में डिम्पल उम्र २८ साल और मेरे पति निलेश उम्र २९ साल
मेरे जेठजी उम्र करीब ३१ ( पति के बड़े भाई )
में मुंबई में रहती हूँ मेरे पति एक एम् एन सी में बे दी एम् है और में हाउस वाइफ हूँ मेरा एक
लड़का है जो की ३ साल का है
मेरे जेठजी नागपुर में अपने मम्मी पापा के साथ में रहेते है और उनकी वहा पर एक शो रूम है और
वे अक्सर मुंबई आते है और हमारे घर पर ही
रुकते है और जब आते है है तो हमरे लिए मिठाई और गिफ्ट भी साथ लाते है
वैसे तो मेरे जेठजी एक सरीफ आदमी है
एक साल के पहेले दुपहर को मेरे जेठजी यहाँ हमारे घर आये और मुजे कहा की निलेश कब आयेगा
तो मेने कहा की वो ४ दिन के लिए हैदराबाद गए है और २ दिन के बाद आएंगे कियोंकि उन्हें जा
कर दो दिन हो गए थे
तो जेठजी ने कहा अच्छा और बोले जल्दी से चाय और नास्ता लगा दो मेने उनसे कहा की खाना तैयार
है जी खा लीजिये तो बोले मुजे देर हो रही है में शाम को आकर खाऊंगा
और वो गेस्ट रूम चले गए और में किचेन में उनके लिए चाय और नास्ता तैयार करने लगी
मेने चाय और नास्ता लेकर हल में गयी और मेरे जेठजी ने चाय और नास्ता किया और जाते समय
बोले में खाना शाम को ८ बजे आकर करूँगा
और चले गए मेने प्लेट वापस रखकर में सोने को चली गयी ( में हर रोज़ दुपहर को २ या ३
गनते सोती हूँ नइटी पहेनकर जो की फुल बॉडी को कवर करती है और आगे चार पुश बटन है
करीब ६ बजे उती और चाय बनाकर पि बादमे जेठजी और मेरे किये खाना तैयार किया और में हॉल
टी.वि देखने लगी
करीब ८.३० बजे डोर बेल बजी और मेने डोर खोला और देखा की जेठजी एक दम गबराए और परेसान
से एक हाथ में बैग लेकर खड़े है मेने उनको अन्दर आने कहा और वो अन्दर ए
मेने उनसे पूछना जरुरी नहीं समजा और कुछ नहीं पुछा जैसे ही अन्दर आये और सीधे गेस्ट रूम में

No comments:

Post a Comment