Pages

Thursday, June 4, 2015

बुवा की नंगी जिस्म देखकर लंड हुई खड़ा भाग-1

बुवा की नंगी जिस्म देखकर लंड हुई खड़ा भाग-1 

हेलो दोस्तों, मैं आप सभी के सामने अपनी एक सच्ची घटना लेकर आया हूँ.. दोस्तों यह कहानी है मेरी बुआ और मेरी.. इससे पहले मैं अपने बारे में बता दूँ कि मेरा नाम विक्की है और मेरी उम्र 26 साल हाईट 5.8 इंच और मेरा वजन 64 किलो है. मैं पुणे महाराष्ट्र में रहता हूँ और यहाँ की एक बहुत बड़ी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता हूँ और मुझे हमेशा से ही बड़ी उम्र की औरतों में ज्यादा रूचि है.. जितनी बड़ी औरत उतना ही ज़्यादा मज़ा. यह कहानी मेरी और मेरी बुआ के साथ सेक्स की है. मेरी बुआ संध्या और मेरी बचपन से ही बहुत जमती है और उनकी शादी से पहले में पैदा हुआ था. अभी उनकी उम्र लगभग 42 साल होगी.. लेकिन वो अपनी शादी से इतनी कुछ खुश नहीं दिखती और उनका फिगर भी ठीक ठाक है.. उनके दो बच्चे है एक लड़का और एक लड़की.

No comments:

Post a Comment