Pages

Wednesday, June 17, 2015

भाबी को चोदा रात की बरसात में

भाबी को चोदा रात की बरसात में 

मैंने फिर से एक पूरा झटका मारा और मेरा पूरा का पूरा लंड उनके अन्दर चले गया. वो कसमसाने लगी. मैंने उनके बूब्स को कसकर चूसा और दबाया और झटके मारने लगा. वो मोअन करने लगी थी. उन्होंने मेरी पीठ पर अपने नाखुनो के निशान बना दिए. मैंने २० मिनट उनको ऐसा चोदा, वो गांड उठा – उठा कर चुदवा रही थी. फिर उन्होंने मुझसे हटने को कहा और मुझे नीचे कर दिया. वो मेरे ऊपर आ गयी और लंड को अन्दर डाल कर खूब मजे से मेरे लंड पर उछल रही थी. फिर मुझे लगा, कि मेरा पानी आने वाला है. तो उन्होंने मेरे लंड निकलवा दिया और अपने मुह में ले लिया. वो मेरा सारा का सारा माल पी गयी. वो मेरे ऊपर लेट कर मुझे किस कर रही थी. मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया. फिर उन्होंने मुझको बोला, कि वो मुझ को एक गिफ्ट देंगी. फिर वो आयल लेकर आई और मेरे लंड पर लगाया.

No comments:

Post a Comment