Pages

Saturday, June 6, 2015

क्या गर्मी थी बुवा की चूत में

क्या गर्मी थी बुवा की चूत में 

हाई एवरीवन, आई एम् दया और मैं उम्मीद करता हु, कि आप सब की लाइफ अच्छी चल रही होगी. मैं यहाँ पर सेक्स कहानी का रेगुलर रीडर हु और ये मेरी पहली स्टोरी है. प्लीज अगर कोई गलती हो जाए, तो मुझे माफ़ कर देना. ये स्टोरी मेरे और मेरी बुआ के बीच में हुए सेक्स एनकाउंटर की है. ये घटना तब हुई, जब मैं गर्मियों की छुट्टियों में मेरी बुआ के के पास रहने गया था. मेरी बुआ के बारे में बता दू.. उनका फिगर ३६ – ३२ – ३६ है और शी केन टर्न ओन एनी ब्लडी मेन. उनके घर में वो, उनके पति और उनका एक बेटा है. उनका बेटा अभी आठवी क्लास में है. उनके हसबैंड शोपकिपर है, तो रात को लेट घर पर आते है. मैं उनके घर पर जब पंहुचा, तो बुआ ने मुझे गले से लगा लिया. वो मुझे बहुत प्यार करती है. उनके पॉइंटेड बूब्स मेरी चेस्ट में चुभ रहे थे. मुझे वो बहुत अच्छा लग रहा था. मैंने फिर थोड़ी देर रेस्ट किया और लच के लिए आ गया. तो देखा, कि बुआ ने एक बहुत टाइट साड़ी पहनी हुई थी और वो नेवल से थोड़ा नीचे बाँधी हुई थी.

No comments:

Post a Comment