Pages

Thursday, June 25, 2015

चुदासी भाबी की कहानी थी अधूरी

चुदासी भाबी की कहानी थी अधूरी 

वो अपने होंठो को अलग करते हुए बोली कि ज़रा धीरे मुझे बहुत दबाओ दर्द हो रहा है. तो में उसके पेट और उसके कूल्हे और उसकी गर्दन पर हाथ घुमाने लगा और किस करने लगा और मैंने उसके ब्लाउज के बटन खोल दिए और ब्रा के ऊपर से ही बूब्स को दबाने लगा और ब्रा के ऊपर से ही सक करने लगा.. वो अभी तक मेरा लंड पेंट के ऊपर से ही मसल रही थी. फिर मैंने उसको सोफे पर लेटा दिया और उसके ऊपर चड़ गया और उसके पूरे चहरे पर और गर्दन पर और बूब्स पर पागलों की तरह किस करने लगा और वो भी अब मेरा पूरा पूरा साथ दे रही थी और मुझे किस कर रही थी. तभी वो मुझसे बोली कि चलो बेडरूम में चलते है और हम लोग बेड में चले गये वहाँ पर जाकर मैंने पेंटी को छोड़कर उसके सारे कपड़े उतार दिए और उसने मेरे सारे कपड़े उतार दिए सिर्फ़ अंडरवियर को छोड़कर और हम लोग बेड पर लेट गये. वो नीचे थी और मे उसके ऊपर फिर कभी रोल होकर वो मेरे ऊपर आ जाती.

No comments:

Post a Comment