Pages

Wednesday, June 3, 2015

अच्छा चुदाई की भाबी की गांड की

अच्छा चुदाई की भाबी की गांड की 

हेलो दोस्तों, मेरा नाम रोहन है और मैं सेक्स कहानी का बड़ा ही जबरदस्त फैन हु. मैं अपनी भाभी को बहुत जबरदस्त तरीके से चोदा करता हु. पहले मैं अपनी भाभी के बारे में बता दू. वो ३२ साल की है और उनकी फिगर बहुत कमाल की है. वो बहुत ही गोरी चिट्टी है. अब मैं सीधे अपनी स्टोरी पर आता हु. ये अभी पिछले महीने की बात है. मेरे रिश्ते की बात चल रही थी, जो कि मेरी भाभी के कानो तक पता नहीं कैसे चली गयी. उसका मुझे फ़ोन आया, कि तुम कहाँ पर हो? मैंने कहा – शॉप पर हु. तो उसने कहा – जरा घर पर आओ. मैंने कहा – क्या हुआ? तो वो कहने लगी, तुम जल्दी आओ.. कुछ काम है. मैंने पूछा – भाई कहाँ है? तो वो कहने लगी, कि वो अभी सो रहे है. आज कल वो नाईट ड्यूटी पर है. मैंने कहा – ठीक है. फिर उन्हें ८:३० बजे को आने को कहा. उनका फिर से फ़ोन आ गया, कि कहाँ हो? मैंने कहा – मैं शॉप बंद कर रहा हु.

No comments:

Post a Comment