Pages

Wednesday, June 3, 2015

दोस्त को पति बनाया चूत दे कर

        दोस्त को पति बनाया चूत दे कर

हेलो फ्रेंड, मेरा नाम नेहा है और मेरी ऐज २९ साल है. जब कॉलेज में पढ़ रही थी. मेरे साथ में एक फ्रेंड थी सीमा. हम दोनों एक ही रूम में रहते थे. मुझे सेक्स के बारे में कुछ खास इंटरेस्ट नहीं था, लेकिन सीमा को सेक्स से कुछ ज्यादा ही लगाव था. मुझे पता था, कि सीमा के मन में क्या है. लेकिन एक दिन जब मैं रात में सो रही थी, मैंने कुछ ऐसा महसूस किया, कि सीमा ने मेरी योनी के अन्दर हाथ डाला है और प्यार से सहला रही है. लेकिन मैंने सोने का नाटक जारी रखा और इग्नोर किया. दुसरे दिन, जब रात के ९ बजे थे, सीमा ने मुझे कहा, कि गरमी बहुत है.. तो मैं नहा कर आती हु. वो बाथरूम में चली गयी और अन्दर से आवाज़ लगायी.. नेहा. जरा यहाँ आओ ना.. मेरी कुछ हेल्प कर दो. वहां पर गयी तो.. ओएम्गी… सीमा वाइट ब्रा और ब्लैक टाइट पेंटी पहने हुए खड़ी थी.. उसकी जांघे एकदम चमक रही थी और उसके बूब्स मस्त दिख रहे थे.

No comments:

Post a Comment