Pages

Sunday, June 21, 2015

चुदाई की क्लास ली बहन की

चुदाई की क्लास ली बहन की 

फिर उसकी लेग ओपन करके उसकी चूत को स्मेल किया. उसकी चूत गीली हो चुकी थी. मुझे उसकी चूत की स्मेल बहुत अच्छी लगी. मैंने उसकी चूत को चाटना शुरू कर दिया. वो एकदम से उछल पड़ी. और मेरा मुह अपनी चूत पर दबाने लगी. मुझे भी उसकी चूत का रस बहुत मज़ा दे रहा था. फिर मैंने देर ना करते हुए, अपने कपड़े खोल दिए और मेरा ६ इंच का लंड देख कर वो बोली – भैया, ये तो बहुत ज्यादा बड़ा है. मुझे डर लग रहा है. मैंने उसे समझाया, कि कुछ नहीं होगा. फिर मैंने उसे अपना लंड चूसने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया. मैंने भी ज्यादा फ़ोर्स नहीं किया. फिर मैंने कंडोम लगाया और ज्योति को लेटने को कहा. फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत पर रखा और उसने अपने हाथ से मेरे लंड को अपनी चूत के अन्दर कर दिया. थोड़ा सा जोर लगाने से लंड अन्दर चले गया. वो एकदम से चिल्लाने लगी हहहः अहहः अहहहः अहहः ऊऊऊऊऊऊओ जोर से चोदो…. और जोर से मेरा पूरा लंड उसकी चूत में एक ही बार में घुस गया था.

No comments:

Post a Comment