Pages

Saturday, June 6, 2015

बड़ी भाबी और उनकी बड़ी गांड

बड़ी भाबी और उनकी बड़ी गांड 

हेलो दोस्तों, मेरा नाम प्रमोद है और मैं कोटा राजस्थान का रहने वाला हूँ। दोस्तों मैं एक बार फिर से आप सभी के सामने हाजिर हूँ अपनी एक और सच्ची कहानी लेकर और वैसे पिछली बार मैंने अपने घर के सामने रहने वाली मोटी आंटी की गांड मारने की घटना बताई थी और मैं आज जो घटना बताने जा रहा हूँ.. मैं उम्मीद करता हूँ कि वो पढ़कर आप लोगों के लंड रात भर पानी छोड़ते रहेंगे और अब मैं सीधा अपनी कहानी पर आता हूँ। दोस्तों यह घटना मेरी बड़ी भाभी की है.. बड़ी भाभी सिर्फ रिलेशन में ही बड़ी नहीं है बल्कि उनकी हाईट और शरीर का एक एक अंग बड़ा है। शरीर भी बहुत बड़ा है और सच कहूँ तो वो कामरूपी देवी हैं और भाभी का नाम शिल्पा है और उनकी उम्र 38 साल है.. उनके 2 बच्चे हैं और 15 साल के बच्चे होने के बाद से भाभी का शरीर तेज़ी से बढ़ा.. अभी उनका फिगर उनकी उम्र से भी ज्यादा हो चुका है. उनकी गांड 42 और बूब्स 40 के हैं और उनकी कमर 38 की है भाभी की हाईट 5.10 है और अब आप लोग अंदाज़ा लगा लो उनके कामरूप का.. कलर एकदम गोरा है और शरीर की बनावट ऐसी है कि जैसे हर वक्त सेक्स के लिए तैयार खड़ी रहती है.

No comments:

Post a Comment