Pages

Thursday, June 4, 2015

बुवा की नंगी जिस्म देखकर लंग हुई खड़ा भाग-2


बुवा की नंगी जिस्म देखकर लंग हुई खड़ा भाग-2 

मैं आधी नंगी जाँघो को मसाज कर रहा था और अब मैंने और थोड़ा ऊपर हाथ लगाया तो उनकी सफेद पेंटी दिखने लगी और मैं भी कामुक होने लगा. फिर बुआ ने भरी हुई आवाज़ में कहा कि बेटा और थोड़ा ऊपर आ जा जाँघो के बीच से कर ना. तो मैंने उनका गाऊन गांड के ऊपर तक सरका दिया और उनकी नंगी मोटी सेक्सी जांघे रगड़ने लगा तो वो अभी मुहं से हल्की हल्की सिसकियां ले रही थी और फिर मैंने उनसे बिना पूछे उनकी चिकनी गांड पर हाथ रगड़ना शुरू कर दिया और उधर वीडियो में वो लड़का उस मस्त आंटी को अलग अलग पोज़ में चोद रहा था.. उस वीडियो वाली आंटी के साथ बुआ भी सिसक रही थी. फिर गांड और जांघे मसलते हुए बुआ की पेंटी बीच में आ रही थी और अचानक मेरा हाथ उनकी चूत को 4-5 बार पीछे से छू गया और वो पैर फैलाकर सोई थी. तभी उन्होंने पूछा कि बेटा क्या कुछ दिक्कत हो रही है? तो मैंने एकदम धीरे आवाज़ में कहा कि जी हाँ आपकी पेंटी थोड़ा बीच में आ रही है. वो बहुत गरम हो गयी थी और कुछ नहीं बोली.. फिर मैंने उन्हे सीधा सोने को कहा और वो छाती पर लॅपटॉप लेकर सर के नीचे दो तकिये लगाकर लेट गयी. मैंने उनका एक पैर गोद में लिया और मसाज करने लगा..

No comments:

Post a Comment