Pages

Wednesday, June 10, 2015

गांड में लंड लिया प्रेस वाले का


गांड में लंड लिया प्रेस वाले का 

पाठक को सनी की तरफ से प्यार ! भगवन करे यह वेबसाइट ऐसे ही हिट होती जाये और हम सबकी मस्त मस्त चुदाइयाँ बिस्तर से, कमरे से, इन्टरनेट पर छपती रहे और सभी लुत्फ उठाते रहें। आप सबने मुझे बहुत बहुत प्यार दिया है मेरी एक एक चुदाई को पसंद किया है और याहू पर मुझसे सम्पर्क किया है, सभी मुझे ऐसे प्यार देते रहो। अब तक की कहानियों को जो प्यार मिला, वो अनमोल है। मेरी एक एक कहानी सच ही होती है और यह सब मुझे याहू पर लाइव वेबकैम पर देख कर मान चुके हैं कि आखिर मैं कितना गांडू हूँ ! यहाँ मेरी चुदाई पढ़ने के बाद सौ के करीब लोगों ने मुझे याहू पर ऐड किया हुआ है, मुझे नंगा करवा के मेरी गांड देखते हैं मेरे लड़कियों जैसे मस्त मस्त मम्मे देख कर मुठ मारते हैं। मैं हर दोपहर एक बजे से पाँच बजे तक ऑनलाइन होता हूँ क्यूंकि उस समय मैं घर में अकेला रहता हूँ।

No comments:

Post a Comment