Pages

Monday, June 29, 2015

बॉस ने मेरी माँ की चूत मारी

बॉस ने मेरी माँ की चूत मारी 

मैंने कहा कि ठीक है और फिर मैंने ऐसा ही किया.. में जानता था कि आज मेरा बॉस मम्मी की चूत ले लेगा और मेरा प्रमोशन पक्का था और जब हम उनके घर पर पहुंचे तो मैंने देखा कि बॉस घर पर एकदम अकेला है. तो मम्मी ने पूछा कि उनकी वाईफ और बच्चे कहाँ है? उन्होंने कहा कि वो लोग नानी के घर गये है.. क्योंकि बच्चों के स्कूल में कुछ दिनों की छुट्टियाँ है तो वो लोग वहाँ पर मज़े मस्ती करने चले गये. फिर में समझ गया कि आज बॉस मम्मी की चूत फाड़ने वाला है और कुछ देर बाद बॉस ने ड्रिंक लगाई.. में और बॉस बैठकर ड्रिंक करने लगे. तो मम्मी वहीं पर हमारे पास में बैठी थी बॉस मम्मी को घूर घूरकर देख रहे थे और मम्मी भी बॉस की तरफ देख रही थी और फिर में समझ रहा था कि आग दोनों तरफ बराबर लगी हुई है. उस समय रात के लगभग 10 बज गये थे..

No comments:

Post a Comment