Pages

Monday, August 18, 2014

खुशबू मामी की चूत चुदाई, Hindi Sex Storie,


Big-Boobs-Desi-Indain-Wife-Madhu-Nude-Pics-6 i
मेरा नाम साहिल है, मैं अमृतसर, पंजाब से हूँ। मेरी उम्र बीस साल है।
मुझे बस दो ही चीजों का शौक है, एक तो सेक्स और दूसरा खूबसूरत जिस्म।
आपको तो पता ही है कि इस उम्र में सेक्स भावना पूरे जोरों पर होती है।
मैं भी हर लड़के की तरह हर खूबसूरत लड़की को चोदना चाहता था, पर इस कहानी में जिसको मैं चोदना चाहता था, वह खुशबू नाम की मेरी मामी थी।
वो सिर्फ नाम से नहीं बल्कि अंग-अंग से भी बहुत ही खुशबूदार है।
मेरी मामी एक खूबसूरत दिलकश हसीना है, जो भी उसको एक बार देख ले, तो उसको चोदने के बारे में सोचने लगेगा।
मेरे मामा अमृतसर से कुछ ही दूरी पर बटाला में रहते हैं। वे एक बहुत बड़े व्यापारी हैं और अपने व्यापार के कारण उन्हें अक्सर काम से बाहर जाना पड़ता है।

पूरी कहनी पढने के लीय क्लिक कीजिये

No comments:

Post a Comment