Pages

Monday, August 11, 2014

लेडी बॉस को प्रेग्नेंट किया, Hindi Sex Stories


oppp
हाय मेरा नाम जनक हे. ये स्टोरी आज से १ साल पहले की हे जब मेरा जॉब एक एम्एनसी में लगा था, निडर और दबंग होने के कारण में किसी से नहीं डरता था और इस वजह से मेरी दोस्ती बहोत लोगो के साथ हो गई थी. मेरी बोस जो के एक फिमेल थी वो अक्सर मोज़े नोट करती थी. में सभी से हंसी मजाक किया करता था, धीरे धीरे मेरी बॉस भी मेरी तरफ अट्रेक्ट होने लगी और मुझे बोलने लगी तुम आखिर क्या हो. तुम्हारे आते ही ऑफिस का माहोल बदल गया, सब लोग एक दुसरे के साथ कितने खुस रहते हे और मजाक करते रहते हे. धीरे धीरे वो मुझे पसंद करने लगी. एक दिन उसने मुझे आई लव यू बोल दिया. मुझे कुछ समज में नहीं आया और मेने भी बोला की इवनिंग में रिप्लाय करूँगा, मेरी बोस एक शादीसुदा औरत थ, उसकी शादी को ४ साल हो चुके थे.

मेने सोचा की क्या रिप्लाय करू… और फाइनली मेने आई लोवे यू तो बोल दिया. धीरे धीरे हम दोनों एक दुसरे के साथ समय बिताने लगे. और नाईट में फोन सेक्स भी करने लगे. अब मुझे लगने लगा था की मुझे उसके साथ सेक्स करना चाहिए. लेकिन मेने पहले कभी किसी के साथ सेक्स नहीं किया था.

पूरी कहानी पढ़ने के लिये क्लीक कीजिए

No comments:

Post a Comment