Pages

Friday, August 15, 2014

भाभी की चूत की चटनी, hindi sex story,


l3riqmeexdh6 fff
मेरा नाम नीरव है। मैं सुरेन्द्रनगर में रहता हूँ। मेरी उम्र 22 साल है। मैं कॉलेज में पढ़ाई करता हूँ। मेरी लंबाइ 5’8” है। मैं देखने में स्मार्ट और हैण्डसम हूँ। जब मैं कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था तो मैं एक किराए के मकान में रहता था और मेरे सामने वाले मकान में एक नया युगल रहने के लिए आया था। उसको देखते हुए ऐसा लगता था कि उनकी नई-नई शादी हुई थी।
भाभी का नाम प्रियंका था। उनकी उम्र करीब 24 साल थी। वो दिखने में सुन्दर थीं। उनकी फिगर 36-34-38 होगी। उसका पति चिराग कंपनी में जॉब करता था। वो सुबह जाता था और शाम को वापस आता था।
एक दिन जब वो दोनों रात को चुदाई कर रहे थे और उनके कमरे की लाइट ऑन थी, तो मैं अपनी खिड़की से छुपकर उन्हें देख रहा था। तभी अचानक भाभी की नजर मुझ पर गई और मुझे लगा कि शायद वो मुझे देख चुकी होंगी।
मेरी भाभी के साथ अच्छी बनती थी और मैं कभी-कभी उनके साथ समय बिताया करता था। थोड़े दिन के बाद मुझे भाभी अच्छी लगने लगी और उस दिन के बाद मैं हर दिन सोचता था कि एक दिन उनकी चुदाई करने का मौका मिल जाए। मैं हर रोज उनके नाम की मुठ्ठ मारा करता था।
तभी अचानक एक दिन भाभी के पति को कुछ काम के सिलसिले में 12-15 दिन के लिये बाहर जाना पड़ा। मेरे पास उनको अपनी दिल की बात बताने का यही सही मौका था। फिर दूसरे दिन मैं उनके घर गया तो मैंने देखा कि प्रियंका केवल ब्लाउज-पेटीकोट में टीवी देख रही थी। अचानक मुझे देख कर वो चौंक गई और बोली- इतनी रात को तुम्हें क्या काम है?

पूरी कहानी पढ़ने के लिये क्लीक कीजिए

No comments:

Post a Comment