Pages

Sunday, August 3, 2014

अंकल लंड मेरी चूत की लडाई, Hindi Sex Stories,


ooooo66हां अंकल, ऐसे ही जोर जोर से चोदो प्लीज बड़ा मज़ा आ रहा है . वाओ , कितना मस्त लौड़ा है तेरा, बहन चोद ? अन्दर जाते ही इसने तहलका मचा दिया है . पूरा मंथन कर रहा है भोषडी वाला तेरा लण्ड मेरी चूत का ? कोई कोना ऐसा नहीं है जहाँ इसने अपना मुह न मारा हो ? मेरी चूत के तो छक्के छूट रहे है पर मज़ा भी खूब आ रहा है . इसलिए अंकल अपने लण्ड से कहो की वह थोड़ी देर और चोदे ? खूब कस कस के चोदे ? अपने गांड से जोर लगा के चोदे ? मैं भी अपनी गांड उछाल रही हूँ . इसी तरह और चोदो मेरे राजा ? मेरे हरामी अंकल ? मेरे मादर चोद अंकल, माँ के लौड़े अंकल ? तुम तो बहुत बढ़िया चोदते हो ? आज मुझे किसी मर्द का लौड़ा मिला है अपनी बुर चुदवाने के लिए ? तेरा लण्ड तो साला मेरी चूत ही फाड़ देगा आज, अंकल ? ये तो भोषडा फाड़ने का दम ख़म रखता है ? यार , अंकल मुझे चोदने के बाद मेरी माँ का भोषडा चोदना ? तेरा लण्ड मेरी माँ को बहुत पसंद आएगा,अंकल ? उसका भोषडा भी इसे पाकर मस्त हो जायेगा ? वो ऐसे ही लौडों से चुदवाती है ? पर अभी तू मुझे चोदे जा भोषडी के ? इतना मज़ा तो मुझे किसी लण्ड ने नहीं दिया जितना मज़ा आज तेरा लण्ड दे रहा है मुझे ? हाय कितना तगड़ा है तेरा लौड़ा ? कितना मोटा है तेरा लण्ड ? मेरी तो जान ही निकली जा रही है . चोदो मेरी बुर चोदो और चोदो, दनादन्न चोदो, भकाभक
चोदो सटासट चोदो अंकल ?










No comments:

Post a Comment