Pages

Wednesday, August 27, 2014

दोस्त की माँ की फुद्दी, hindi sex story,

zutny5हाय दोस्तों मेरा नाम राज हे और में पंजाब से हूँ, मेरी पहली स्टोरी हे जो सच्ची हे. दोस्तों ये मेरी पहली स्टोरी हे और में उम्मीद करता हूँ की आप सब को यह स्टोरी बहोत पसंद आएगी. वेसे तो में अपनी लाइफ में बहोत बार सेक्स कर चूका हूँ पर अगर आप किसी के दोस्त हो और उस की मधर से आप क्या फिजिकल रिलेसन बन जाये तो अप क्या सोचेंगे..?
तो दोस्तों मेरी ऐज २८ साल हे हाइट ५.८ इंच और लंड का साइज ७ इंच मोटा और तेज़ दार हे.
मेरी दोस्त की ऐज १९ इयर होगी. उस की मम्मी की ऐज ४२ इयर के करीब होगी, दिखने में मेरी दोस्त की मम्मी बहोत ही ज्यादा खूबसूरत हे मानो जेसे कोई २५-२६ इयर की लड़की हो. अब कहानी पे आता हूँ. बात उस टाइम की हे जब में प्राइवेट ट्यशन का वर्क करता था और बहोत सारे स्टूडेंट्स मेरे पास स्टडी करने के लिए आते थे. २००९ इयर में जब मीत जब मेरे पास ट्युशन के लिए आती थी और हमारा रिश्ता एक स्टूडेंट और टीचर का ही था 

No comments:

Post a Comment