Pages

Friday, August 1, 2014

चुद गई बच्चे की चाह में, Hindi Sex Stories


tttt6 t

मेरे मोहल्ले के लड़कियाँ मुझे चोदू के नाम से जानती हैं क्योंकि मैं एकदम मस्त मौला हूँ और अपनी मर्जी से करता हूँ सब कुछ।
उम्र है मेरी 24 साल।
इतना तो है कि मैं बहुत बरा चोदू हूँ, भगवान ने मेरा शरीर भी फुरसत से तो नहीं बनाया है, पर मेरे लंड में जान कूट-कूट कर भरी है, धन्यवाद भगवन !
वैसे तो मैं कई सालों से अन्तर्वासना पर कहानियाँ पढ़ रहा हूँ पर अब वक्त आ गया है कि मैं भी अपनी कहानी आपसे शेयर करूँ।
यह मेरी पहली कहिनी है पर इसका मतलब यह नहीं है कि मैंने उस दिन के बाद या पहले चुदाई नहीं की है।
मेरी शादी को तब दो महीने ही हुए थे, मेरे चाचा की लड़की स्वाति की शादी थी तब, शादी के सारे काम का जिम्मा मेरे ऊपर ही था।
क्या बताऊँ ! इतना काम तो मैंने आज तक नहीं किया था और इतनी जिम्मेदारी कभी नहीं उठाई थी।
शादी अगले दिन थी, और मुझे थकान के मारे नींद आ रही थी पर घर में महमान होने के कारण जगह नहीं थी।
तभी पड़ोस में रहने वाली भाभी ने कहा- रोहन तुम मेरे घर पर थोड़ी देर आराम कर लो, तुम्हारे भैया भी नहीं हैं।
पूरी कहानी पढ़ने के लिये क्लीक कीजिए

No comments:

Post a Comment