Pages

Saturday, August 2, 2014

बहन की भर्जिन चूत मे धमाके, Hindi Sex Stories


oop

मेरा नाम विनीत हैं और मैं बेलगाम का रहने वाला हूँ. वैसे हम लोग बनारस से हैं लेकिन मेरे डेड के साड़ी के काम के चलते हम लोग यहाँ पे सेटल हुए हैं. मेरी एक छोटी बहन हैं जिसकी शादी हो चुकी हैं. मैं भी शादीसुदा हूँ और मुझे एक बेटा भी हैं. मुझे बचपन से ही अपनी बहन की चुदाई की फेंटसी थी और मैं चाहता था की बहन k चुदाई मेरे नसीब में एक बार हो. लेकिन मेरी बहन रिंकू बहुत ही शर्मीली और सुलझी हुई लड़की थी इसलिए मैं उसे कभी इसके लिए पूछ नहीं पाया.

ऐसा नहीं हैं की मैंने इसके लिए ट्राय नहीं किया. उसे चोदने के लिए मैंने कई बहन की चुदाई की कहानियां पढ़ी और वीडियो भी देखें. लेकिन मैं वो हिम्मत नहीं कर पाया. रिंकू के बदन के बदलाव मेरे लंड को हैरान करते थे और मैं बाथरूम के अंदर अपनी भावनाओ को बहाता रहेता था. रिंकू कोलेज में आई तब एक बार रात को मैंने उसकी गांड पे अपना लंड घिसा था. लेकिन जैसे ही वो थोड़ी हिली मैं फट से भाग खड़ा हुआ था. शादी के बाद मैं अपनी बीवी के चहरे में अपनी बहन को ढूँढता था लेकिन फिर भी कुछ मजा नहीं आ रहा था. मैं सुनना चाहता था की भैया और जोर से चोदो मुझे, अपनी बहन की चुदाई मस्त तरीके से कर दो.

पूरी कहानी पढ़ने के लिये क्लीक कीजिए

No comments:

Post a Comment