Pages

Saturday, August 9, 2014

क्लास में सेक्स क्लास, Hindi Sex Stories


tttनाम शिल्पा यादव हैं. सब से पहले मैं अपने बारें में आप लोगों को बता दूँ. मैं हरियाणा के यमुनानगर की रहनेवाली हूँ. मैं एक मिडल क्लास फेमली से बिलोंग करती हूँ और मेरे फाधर जॉब करते हैं. मेरी माँ एक हाउसवाइफ हैं. मेरी बड़ी सिस्टर की मेरेज को 4 साल हो गए हैं और मेरे से छोटा एक भाई हैं जो अभी कोलेज में हैं. मेरी हाईट 5 फिट 6 इंच हैं और मेरा रंग साफ़ गोरा हैं. अब स्टोरी स्टार्ट करते हैं.बात कुछ 5 साल पहले की हैं यानी की 2009 की. मैं कंप्यूटर सिखने के लिए सेंटर जाती थी. सेंटर पर कई सर और मेडम थे. उनमे से कुछ कुछ एक दुसरे से गंदे इशारे और बातें करते थे. लेकिन जिस सर की मैं बात कर रही हूँ उनकी उम्र कुछ 22-23 की थी. उनका नाम अनिरुद्ध हैं. उन्हें कंप्यूटर की बड़ी नोलेज थी. कुछ भी इश्यु हो फोरन गलती बता देते थे. उनका रंग सांवला था और उनका पेट थोडा बहार आया हुआ था. सर का फेमली बेकग्राउंड बहुत सॉलिड था और वो सिर्फ टाइम पास के लिए ही जॉब करते थे. उनसे बाकी के सर और मेडम बहुत डरते थे क्यूंकि वो थोड़े गुस्सेवाले थे. वो जॉब के साथ साथ आगे स्टडी भी करते थे.


जब वो क्लास लेते तो कोई शोर नहीं करता और चुपचाप जो बताया जाएँ वो कर लेते थे. मुझे अभी यहाँ 8 महीने हो गए थे. एक दिन सर का फोन आया की वो आधा घंटा लेट आयेंगे. मैंने सर को चिढाने के लिए जानबूझ के एक हार्ड मिस्टेक निकाल के रखी थी. .




No comments:

Post a Comment