Pages

Wednesday, August 13, 2014

दोस्त की प्यासी बीवी, Hindi Sex Storie,


sto
मैं 21 साल का एक नवयुवक हूँ। मैंने अपने दोस्तों से ऐसा सुना है कि मैं स्मार्ट हूँ। मेरी लम्बाई 5 फीट 6 इंच है और गोरा व भरा हुआ शरीर है।
मुझे लगा कि अपना अनुभव आप लोगों को बताना चाहिए, इसलिए मैं आप लोगों को जो घटना सुनाने वाला हूँ, वो इसी 31 दिसम्बर की है।
मैं और शेखर बहुत गहरे दोस्त हैं। उसकी शादी को 6 माह ही हुए थे। उसकी पत्नी का नाम सुनीता है। सुनीता भाभी का फिगर 36-28-32 का है। गोरा रंग और गुलाबी होंठ हैं।
मेरे दोस्त की एक दुकान है।
इस 31 दिसम्बर पर वो 10 दिनों के लिए बाहर गया हुआ था। मैं उसके घर गया तो सुनीता भाभी अकेली थीं। सुनीता भाभी बहुत शरारती और सेक्सी हैं। वो मुझसे हँसी मज़ाक करती हैं।
उस दिन वो अकेली थीं, उन्होंने कहा- सैंडी खाना यहीं खा लो और फिर हम मूवी देखेंगे।
हमने खाना खाया और फिर हम साथ में मूवी देखने लगे।
सुनीता ने लाल रंग की नाईटी पहनी हुए थीं, उसमें वो बहुत सेक्सी लग रही थीं। उसमें उनकी ब्रा साफ-साफ दिख रही थी। उस मूवी में 2-3 चुम्बन के सीन आए, तो मेरी नज़र उनके ऊपर गई, तो मुझे देख कर वो शर्मा गईं।
यह देख कर मेरा लंड खड़ा हो गया। हम दोनों एक ही बिस्तर पर बैठे थे।

पूरी कहानी पढ़ने के लिये क्लीक कीजिए

No comments:

Post a Comment