Pages

Wednesday, August 27, 2014

मेरी भाभी बड़ी सायानी, Hindi Sex Storie,


tt
मेरा नाम अमित है | मेरी उम्र २४ साल है और मुझे सेक्स और संभोग काफी पसंद है और मुझे सेक्स कामसूत्र मेरी पड़ोसन ने सिखाया | ये बात जब की है, जब मै १८ साल का था | हमारे पड़ोस मे एक परिवार रहता था और उनसे हमारे बहुत ही अच्छे संभंद थे | हम दोनों के परिवारों को आपस मे काफी आना जाना था | उनके दो लड़के थे और दोनों की ही शादी हो चुकी थी | सबसे छोटे वाले लड़के की दो साल पहले ही शादी हुइ थी, मगर उसकी बीवी को कोई बच्चा नहीं हुआ था | उसकी बीवी माहुत ही सुंदर और मस्त थी | उनका फिगर देखते ही मेरा लंड झटके मारने शुरू कर देता था | वो इतनी सुन्दर थी, कि कोई अगर उन्हें देखे; तो बस देखता ही रह जाये |
एक दिन की बात है, दोपहर का समय था, हम सब लोग धूप में बैठे हुए बातें कर रहे थे | अचानक मैने देखा, कि बातो-बातो में मेरा हाथ भाभी की जांघों के नीचे चला गया | मुझे पता ही नहीं चला, कि ये कैसा हुआ | उनकी जांघे बहुत ही गरम थी | मुझे कीच अजीब सा लगा और मैने सोचा कि भाभी मेरे बारे मे क्या सोचेंगी, लेकिन किसी कारणवश, नहीं निकाल पाया | मुझे कुछ उलझा हुआ देखकर भाभी मेरी परेशानी समझ गयी और भाभी ने मेरा हाथ पकड़ लिया और मुस्कुरा दी | 

No comments:

Post a Comment