Pages

Sunday, August 10, 2014

माँ बेटी एक साथ चोदा, Hindi Sex Stories


puti
हाई दोस्तों मेरा नाम शेखर हैं और मैं आज आप को एक ऐसी कहानी बताने जा रहा हूँ जिसमे मैंने अपनी गर्लफ्रेंड और उसकी माँ को एक साथ चोदा था.
मेरी गर्लफ्रेंड का नाम रुतुजा हैं और वो 19 साल की हैं. यह बात 6 महीने पहले की हैं. मैं मलेशिया घुमने गया था और उसके लिए गिफ्ट ले के आया था. मैं रुतुजा के लिए मस्त लिंगरी ले के आया था. वैसे मैं दो सेट ले के आया था, एक रुतुजा के लिए और एक आरती के लिए जो मेरी दूसरी गर्लफ्रेंड हैं. लेकिन आरती तब बहार गई थी इसलिए मैंने उसे संभाल के रख दिया.
रुतुजा की मोम एक प्राइवेट कम्पनी में काम करती हैं और उसके डेड आईसीआईसीआई बेंक में काम करते हैं. दोनों सुबह 9 बजे घर से निकल जाते हैं. और फिर वो शाम को 7 बजे से पहले वापस नहीं आते हैं. और इस समय के अंदर मैं रुतुजा को हफ्ते में कम से कम 3 बार चोदता हूँ.

No comments:

Post a Comment