Pages

Friday, August 1, 2014

सेक्सी भाभी जवान लंड, Hindi Sex Stories


hot mallमै एक 33 वर्षीय संजना माथुर, शुरुआत से ही मेरा शरीर बहुत ही आकर्षित है! मै जो कहानी ले कर आयी हुं उसमे आपको मेरी और एक 19 बरस के लडके कि करतूत बताने वाली हू! वैसे तो मै उसके लिये एक सेक्सी भाभी हुं! हुआ ऐसा कि मै पिछले महिने अपनी बडे बहन के घर अपने बच्चो के साथ कूछ दिन के लिये रहने के लिये गयी थी! मेरी बहन के पास हि एक अमितेश नाम का लडका रहता है! मेरी बहन का वो रीश्तेदार लगता है, पहले से हि वो मुझसे बहोत लगाव रखता था, मुझसे लीपटना, चुमना वगैरा करता था पर मै बच्चा समजकर अनदेखा करती थी ! तो हम जब उनके घर पहुंचे तो वो सभी हमे देख कर खुश हुये! उसके बाद तो खाने – पिने का और बातो का दौर चलता हि रहा ! दो तीन बाद मै जब अमितेश के घर गई तो उसका मोबाईल बाहर बेड पे ही पडा हुआ था ! मैने भी उसे उठाकर बटन दबाने शुरू किये और जैसे हि गैलरी खोली और देखने लगी ! तो मी हेरान रह गयी, पहले लगा कि कोई सेक्सी भाभी के फोटो होंगे पर थोडी देर मे पता चला कि उसमे मेरे और हमारी रीश्तेदारो कि औरतो के नंगे फोटो है! मेरे अपने बेटे को दुध पिलाते हुए, बाथरूम मे नहाते हुए नंगी तस्वीरे थी

No comments:

Post a Comment