Pages

Wednesday, August 27, 2014

पोर्न देखने भावी को गांड की सत्यानाश , hindi sex story,


loa
माय नेम इज अमृत. सब मुझे अम्मी बुलाते हे, में नागपुर में रहता हु आज में आपको एक रियल लाइफ स्वीट सेक्स स्टोरी बताने जा रहा हु. होप यू लाइक ईट, टुडे आई एम् २४ इयर ओल्ड, और ये स्टोरी तब की जब में १२ स्टैण्डर्ड में पढता था हम एक फ्लैट में रहते हे जहा मेरा रूम हे मेरे घर में और मेरे मम्मी पापा ही रहते हे हम ३ लोग के अलावा हमारे सामने एक और फेमिली रहती हे, जहा एक भैया भाभी और उनके ५ इयर ओल्ड बेबी हे. मेरे पापा की शॉप हे गारमेंट की जो मम्मी पापा दोनों सँभालते हे वो दोपर को चले जाते और शाम को लौटते हे. सामने वाली क्यूट भाभी की मेरी मम्मी से काफी अच्छी बनती हे भाभी का नाम कोमल हे और हे भी बहोत कोमल. वो हमेशा हमारे घर आते रहते हे, में भाभी के बारे में बताना तो भूल ही गया वो काफी ब्यूटीफुल हे, उनका फिगर भी काफी अच्छा हे उनके बूब्स और गांड भी बड़ी हे. और उनके बूब्स नाइटी में बहोत टाईट दीखते हे और वो टाइट जीन्स और सर्ट भी पहनती हे, जिससे उनकी गांड उभर कर दिखती हे. क्या नजारा रहता हे वो, वो अक्सर हमारे यहाँ आती रहती हे.में भाभी के बारे में बताना तो भूल ही गया वो काफी ब्यूटीफुल हे, उनका फिगर भी काफी अच्छा हे उनके बूब्स और गांड भी बड़ी हे. और उनके बूब्स नाइटी में बहोत टाईट दीखते 
..
पूरी कहनी पढने के लीय क्लिक कीजिये

No comments:

Post a Comment