Pages

Thursday, August 14, 2014

गर्ल फ्रेंड की चुदाई , Hindi Sexy Jokes,


masमेरा नाम आकाश, मैं इंदौर का रहने वाला हूँ। मैंने अपनी सामने रहने वाली सोनी से अपने प्यार का इज़हार किया। शायद वो भी मुझे प्यार करती थी, हम दोनों फ़ोन पर ही प्यार की बातें करते थे। एक दिन उसके घर पर कोई नहीं था, उसका फ़ोन आया और उसने मुझे घर पर आने को कहा। उसके घरवाले तीन दिन के लिए भोपाल गए थे। मैं समझ गया कि आज तो मेरी जिन्दगी का पहला मौका आ ही गया सेक्स करने का ! मैं मस्त नहा कर, दूसरों की नज़रें बचाकर सोनी के घर पहुँच गया। सोनी भी नहा कर मेरा इंतज़ार कर रही थी। मैं उसके पहुँचने के बाद उसके कमरे में गया। सोनी ने पीले रंग का सलवार-कमीज़ पहना था। वो अपने बाल संवार रही थी, उसने मुझे देख कर बैठने को कहा बाहर हॉल में ! मैं उसका इन्तज़ार कर रहा था, सोनी मेरे लिए पानी लेकर आई, मैंने पानी पिया। फिर वो मेरे पास बैठ गई, हम दोनों एक दूसरे को देखने लगे। फिर मैंने हिम्मत करके सोनी का हाथ पकड़ लिया।सोनी बोली- दूर क्यों बैठे हो ? मेरे पास आकर बैठो !


मैं सोनी से बिल्कुल चिपक कर बैठ गया।

No comments:

Post a Comment