Pages

Wednesday, August 27, 2014

जासूसी चुदाई, Hindi Sex Storie,


lado

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम समीर हैं और मैं उत्तर प्रदेश के बरेली का रहने वाला हूँ. मैं बी.कोम तक पढ़ा हूँ और कानपुर में एक कम्पनी में काम करता हूँ. यह कहानी नहीं बल्कि मेरा एक सच्चा अनुभव हैं जो मेरी बॉस की बीवी के साथ हुआ था. आइये मैं पहले इस घटना के किरदारों के बारे में आप को बता दूँ. मैं 24 साल का जवान और चोदने में इतना माहिर और अनुभवी नहीं था. मेरे बॉस दलप्रित सिंह जो एक पंजाबी हैं. और उनकी हॉट बीवी सीमा. सीमा भाभी कह के बुलाता था मैं उन्हें. उनकी उम्र कुछ 26 के करीब हैं, और दलप्रित सर उस से 8 साल बड़े हैं. सीमा भाभी कसे हुए बदन की औरत हैं जो डेली जोगिंग वगेरह कर के अपने बदन को चुस्त रखने में मानती हैं.
हालांकि उनको एक बेटी हैं 3 साल की लेकिन कोई कहेंगा ही नहीं की सीमा भाभी एक बच्ची की माँ हैं. दलप्रित भाई मुझे हमेशा प्रावा (पंजाबी में भाई) कह के ही बुलाते थे. उनको मेरे ऊपर बहुत भरोसा था और कंपनी और निजी जिन्दगी की बहुत बातें उन्होंने मुझ से शेयर की थ

No comments:

Post a Comment