Pages

Tuesday, May 19, 2015

क्या कामुक बीवी थी साले की

क्या कामुक बीवी थी साले की 

हेलो दोस्तों, कैसे है आप? आप को मैं तो याद ही हुंगी. मेरा नाम अंजली है और मैंने आपको अपने साथ हुई, अपने और मेरे पति के बीच के बहुत से कामुक वृतांत सुनाये है. मुझे ख़ुशी होती है, जब आप उन्होंने पड़ कर मुझे अच्छे कमेंट देते है. आज मैं आपको अपने साथ तो नहीं, लेकिन रजत की सेक्स कहानी के बारे में सुना रही हु. रजत ने मुझसे ये सेक्स के बारे में कभी शेयर नहीं किया और शायद मुझे पता भी नहीं चलता, अगर मैं वहां गलती से नहीं पहुचती. लेकिन, वो सेक्स बहुत कामुक और गरम था. चलिए, मैं आपको बहुत ज्यादा बोर नहीं करती हु और सीधे कहानी पर आ जाती हु.रजत के बारे में तो मैंने पहले भी बताया हुआ है, कि रजत की हाइट ६ फिट से ऊपर है और वो एक कसरती बदन के मालिक है और उनकी चौड़ी छाती को देख कर मेरे आसपडोस की सारी औरते आहे भर्ती है. मुझे पता था, कि मेरी छोटी बहन और मेरे दोनों भाई की बीविया भी रजत को पसंद करती थी और हमेशा बोलती थी

No comments:

Post a Comment