Pages

Friday, May 15, 2015

सिल तोड़ दिया सुनीता की

सिल तोड़ दिया सुनीता की 

हेल्लो मेरा नाम विकास है में पेशे से डॉक्टर हूँ में चमड़ी,कॉस्मेटिक और सेक्स रिलेटेड बीमारी का इलाज करता हूँ इस कारण मेरे पास जयादातर सुंदर लडकिय ही आती है मेरी उम्र 28 साल है मेने आज तक बहुत सेक्स किया और हर प्रकार का किया लेकिन में सेफ्टी का बहुत ध्यान रखता हूँ.
क्योकि आजकल सेक्स से होने वाली बीमारी बहुत ज्यादा हो गयी है इसलिए सेफ्टी में ही सबकी भलाई है अब में अपनी कहानी पर आता हूँ मेरे एक दोस्त है उनकी उम्र मेरे से काफी ज्यादा है वो मेरे नजदीक ही रहते है उनकी एक लड़की सुनीता है जिसने अभी बारह क्लास पास की है मेडिकल साइंस से,उसकी उम्र लगभग 18साल होगी दिखने में बहुत ही सुंदर है 45 किलो वजन. वाइट कलर. स्मार्ट, 5.2 लम्बाई है,फिगर 30- 26 -32 का है वैसे तो हम डेली साथ खेलते रहते थे लेकिन मेरा ऐसा कोई विचार नहीं था एक बार फरवरी में उसकी चूत में फंगल इन्फेक्शन हो गया जिस से वहां पर खुजली होने लगी,सफ़ेद पानी आने लगा और कुछ दाने निकल गए,उसकी मम्मी मुझे दिखाने के लिए लाई,मेने उसकी सलवार निकलवाई और चेक कर के उसको दवाई दे दी. इस तरह से वो ३ बार मेरे से दवाई लेके चली गयी लेकिन में उस बारे में ऐसा कुछ नहीं सोच रहा था,अब उसके एग्जाम ख़तम हो गए थे तो उसने प्रीमेडिकल एंट्रेंस का फॉर्म भर रखा था उसका सेंटर दिल्ली आ गया किस्मत ऐसे थी की जिस दिन उसका एग्जाम था उसके पिताजी की चंडीगढ़ में कोई मीटिंग थी इसलिए वो उसके साथ नहीं जा सकते थे। उन्होंने मेरे से रिक्वेस्ट की की आप सुनीता के साथ एग्जाम के लिए चले जाओ एक दिन की ही बात है,तो मेने भी हाँ कर दी, में और सुनीता शाम को अम्बाला से गुडगाँव वाली बस में बैठ गए करीब रात 9 बजे बस ने हमे धोलाकुन उतार दिया, हमारा सारा सफ़र लैपटॉप के सहारे पास हो गया,वहां जा कर हम दोनों कैंट में एक होटल में रूम में चले गए मेने लैपटॉप ओन किया और नीचें चला गया आर्डर देने के लिए में वापिस आया तो सुनीता लैपटॉप में इन्टरनेट पर कुछ देख रही थी,मेने टोवेल लिया और बाथरूम में चला गया वह मुझे ब्लू फिल्म की थोड़ी आवाज़ सुनाई दी में समज गया की सुनीता ब्लू फिल्म देख रही है लेकिन मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था।

No comments:

Post a Comment