Pages

Thursday, May 14, 2015

मेरे भाई ने मेरी चूत फाड़ चुदाई की

मेरे भाई ने मेरी चूत फाड़ चुदाई की 

हेलो जी, मेरा नाम प्रतिमा भार्गव है।
मैं अब आपको अपनी चुदाई की कहानी बताने जा रही हूँ, यह मेरी सच्ची कहानी है।
मेरी उमर 24 साल है। मेरे घर में हम 6 सदस्य हैं। मेरे पापा मम्मी मेरा एक भाई जिसकी उम्र 23 साल है और दो छोटी बहन एक 20 और दूसरी 17 साल 9 मास है।
मेरे भाई का नाम राघव है और उस से छोटी बहन का नाम ज्योति और उस से छोटी का नाम बुलबुल है।
मेरा भाई हमेशा मुझे गलत नजर से देखता था। वो बी.कॉम के दूसरे साल का छात्र है और मैं बी.ए फाइनल की छात्रा हूँ। मैंने कई बार देखा है कि मेरा भाई कभी गंदी किताब पढ़ कर अपने लंड को हिला रहा है। वो मौका देख कर मुझे कपड़े बदलते देखता था, वो कभी-कभी मुझे नहाते भी देखा करता था लेकिन मैंने कभी उस इस बात को कभी किस से नहीं कहा।
बात इन्हीं सर्दियों की है, एक बार वो अपना मोबाइल अपने कमरे में छोड़ कर नहाने चला गया तो मैंने उसके मोबाईल में ब्लू मूवी देखी जिसमें एक लड़की एक लड़के का लंड चाट रही होती है और दो लड़के उसकी चूत और गाण्ड मार रहे होते हैं।

No comments:

Post a Comment